Rechercher dans ce blog

Thursday, November 16, 2023

यूरोपीय बाजारों के लिए टीवीएस मोटर का Emil Frey के साथ करार - बिज़नेस स्टैंडर्ड

दोपहिया व तिपहिया बनाने वाली अग्रणी वैश्विक वाहन निर्माता टीवीएस मोटर (TVS Motor) कंपनी ने गुरुवार को यूरोप में प्रवेश का ऐलान किया और इसके लिए कंपनी ने आयात व वितरण के लिए एमिल फ्रे (Emil Frey) संग करार पर हस्ताक्षर किए हैं। एमिल फ्रे 100 साल पुरानी कंपनी है और ऑटोमोटिव वितरण में अग्रणी नाम है।

यूरोप में टीवीएस के जो वाहन उपलब्ध कराए जाएंगे, उनमें टीवीएस ज्यूपिटर 124, टीवीएस एनटीओआरक्यू, टीवीएस रेडर, टीवीएस आईक्यूब एस, टीवीएस एक्स, टीवीएस रोनिन, टीवीएस अपाचे आरआर 310 और टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 शामिल हैं।

दोनों कंपनियों की योजना आपसी सहयोग से चुनिंदा ईयू बाजारों में वितरण व्यवस्था के जरिये प्रवेश की है। इसके तहत उन देशों को प्राथमिकता दी जाएगी, जहां दोपहिया की मजबूत मांग है और एमिल फ्रे का बुनियादी ढांचा व संसाधन वितरण नेटवर्क बनाने के लिए मददगार होगा।

वाहनों की पेशकश के लिए फ्रांस पहला देश होगा, जहां टीवीएस मोटर के मॉडलों की पूरी रेंज (आईसीई व ईवी मॉडल समेत) होगी और यह जनवरी 2024 से उपलब्ध होने लगेंगे।

First Published - November 16, 2023 | 10:01 PM IST

संबंधित पोस्ट

Adblock test (Why?)


यूरोपीय बाजारों के लिए टीवीएस मोटर का Emil Frey के साथ करार - बिज़नेस स्टैंडर्ड
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...