Rechercher dans ce blog

Thursday, July 13, 2023

गलत दिशा में वाहन चलाने और नियमों का उल्लंघन करने पर 151 वाहनों के ... - Dainik Bhaskar

दादरीएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

दादरी। नियमों को तोड़ने वाले वाहनों के चालान करते पुलिसकर्मी। भास्कर न्यूज | चरखी दादरी सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने व आम नागरिकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लेन ड्राइविंग में चलने के नियमों की उल्लंघना करने वाले 84 वाहनों के चालान किए। वही गलत लेन में चलने वाले 67 वाहन चालकों के चालान काटे। सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने, वाहनों के सुचारू-रूप से आवागमन हेतू भारी वाहन व गति प्रतिबंधित वाहन के लिए लेन ड्राइविंग निर्धारित करने व बांई लेन में चलने हेतू वाहन चालकों को जागरूक कर आवश्यक कार्यवाही करने हेतू पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए थे। मोटर वाहन अधिनियम के तहत निर्धारित गति सीमा व बाई लेन में ना चलकर नियमों की उल्लंघना करने पर बुधवार को भारी वाहनों के चालान किए गए।

प्रबन्धक थाना यातायात को निर्देश दिए थे कि मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत सुनिश्चित करेंगे कि प्रत्येक भारी वाहन व गति प्रतिबंधित वाहन अपनी निर्धारित गति सीमा में बाई लेन में चले जिससे सड़क सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके और ओवरटेक करते समय किसी भी वाहन चालक को कठिनाई का सामना ना करना पड़े। पुलिस अधीक्षक ने वाहन चालकों से अपील करते हुए कहा कि सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने व वाहनों के सुचारू-रूप से आवागमन हेतू यह अनिवार्य है कि हम मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत निर्धारित गति सीमा व बाई लेन में चले, रॉन्ग साइड में वाहन न चलाएं, जिससे सड़क हादसों में कमी लाई जा सके।

Adblock test (Why?)


गलत दिशा में वाहन चलाने और नियमों का उल्लंघन करने पर 151 वाहनों के ... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...