Rechercher dans ce blog

Wednesday, January 17, 2024

Jhajjar-Bahadurgarh News: 15 दिन में 1942 वाहनों के किए चालान - अमर उजाला

संवाद न्यूज एजेंसी, झज्जर/बहादुरगढ़ Updated Wed, 17 Jan 2024 09:50 PM IST

झज्जर/बहादुरगढ़। पुलिस द्वारा यातायात का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक से 15 जनवरी तक मोटर वाहन अधिनियम के तहत 1942 वाहनों के चालान किए गए। अभियान के तहत झज्जर पुलिस द्वारा अलग-अलग जगहों पर नाकाबंदी करते हुए हजारों वाहनों को चैक किया गया। सभी थाना प्रबंधक व चौकी प्रभारी ने स्वयं अपने अपने एरिया में नाकाबंदी व गश्त करते हुए चालान किए।
थाना ट्रैफिक बहादुरगढ़ प्रभारी उप निरीक्षक नरेश व झज्जर उप निरीक्षक दिलावर ने भी अपने एरिया में नियमों की उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान किए। इस दौरान मोटर वाहन अधिनियम के तहत गलत दिशा में वाहन चला रहे 363 वाहन चालकों के चालान किए गए। भारी वाहनों व अन्य वाहनों के लिए निर्धारित लेन को छोड़ कर दूसरी लेन में चला रहे 372 वाहनों के चालान काटे गए। बिना हेलमेट के 238, दो पहिया वाहन के ट्रिपल राइडिंग के 45, चार पहिया वाहन में बिना सीट बेल्ट के 83, मोटरसाइकिल पर पटाखा के 17 व ब्लैक फिल्म के 22 चालान किए गए। इसके अलावा यातायात नियमों की अवहेलना कर रहे अन्य 800 वाहनों के चालान काटे गए हैं। पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन ने कहा कि झज्जर पुलिस के अभियान के तहत विशेष तौर पर बिना नंबर प्लेट व ब्लैक फिल्म लगी गाड़ियों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। हेलमेट व कागजातों की जांच भी की जा रही है। इस जांच में चोरी की गाड़ियों पर विशेष नजर रखी जा रही है। साथ ही शराब व नशीले पदार्थ कि तस्करों पर भी नकेल कसी जाएगी।

Adblock test (Why?)


Jhajjar-Bahadurgarh News: 15 दिन में 1942 वाहनों के किए चालान - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...