Rechercher dans ce blog

Thursday, December 28, 2023

देहरादून के हरिपुर-क्वानू-मीनास मोटर मार्ग पर खाई में गिरा वाहन, एक की मौत… - जागो उत्तराखंड

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर देहरादून के हरिपुर-क्वानू-मीनास मोटर मार्ग से आ रही है। यहां आज एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। क्षेत्र में कोहराम मच गया, वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब विकासनगर स्थित एफसीआई के गोदाम से सरकारी राशन लेकर एक वाहन त्यूणी जा रहा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान मेलीथ क्वानू के पास वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। वाहन के पलटने के दौरान चालक छिटककर बाहर गिरा और ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक के नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल विकासनगर भेज दिया है। मृतक की पहचान अल्मोड़ा जिले के जैती गांव निवासी त्रिलोक सिंह (40) पुत्र देव सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना भेज दी है। हादसे की खबर से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

Adblock test (Why?)


देहरादून के हरिपुर-क्वानू-मीनास मोटर मार्ग पर खाई में गिरा वाहन, एक की मौत… - जागो उत्तराखंड
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...