Rechercher dans ce blog

Monday, August 28, 2023

Rohtak News: आरटीए सहायक सचिव और मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर से होगी आमने-सामने पूछताछ - अमर उजाला

रोहतक। भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार आरटीए कार्यालय के सहायक सचिव जगबीर सिंह और दूसरे आरोपी वोटर व्हीकल इंस्पेक्टर अशोक कुमार को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। पुलिस आरटीए सचिव से पूछताछ कर उन दलालों की सूची बना रही है, जो वाहन मालिकों से रिश्वत की राशि एकत्रित करते थे। इसके लिए उनका कमीशन तय था। शुक्रवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। उसी दिन पुलिस पूरी वारदात का खुलासा करेगी।
तीन दिन पहले मुख्यमंत्री उड़नदस्ते के डीएसपी संदीप गुलिया ने आरटीए कार्यालय में छापा मारकर सहायक सचिव जगबीर सिंह को काबू किया था। उनकी गाड़ी के अंदर से 2 लाख 89 हजार रुपये मिले थे। आरोप था कि यह राशि वाहन पास करने के लिए ली गई रिश्वत की राशि है। यह राशि कार्यालय के बाहर घूम रहे दलालों के माध्यम एकत्रित की गई रिश्वत है। इसमें एमवीआई अशोक कुमार का भी नाम आया। आरोप था कि एक सप्ताह में एकत्रित की गई रिश्वत की राशि बांटी गई थी। सूचना पाकर डीएसपी विवेक कुंडू मौके पर पहुंचे और आरोपी को काबू कर पांच दिन के रिमांड लिया था, जो मंगलवार को खत्म हो रहा है।

आरटीए कार्यालय के रिश्वत प्रकरण की गहराई से जांच कर रहे हैं। दूसरे आरोपी को अभी काबू नहीं किया जा सका है। दोनों आरोपियों से आमने-सामने पूछताछ होगी। केस में किसी अन्य को गिरफ्तार नहीं किया गया है।
विवेक कुंडू, डीएसपी और जांच अधिकारी

Adblock test (Why?)


Rohtak News: आरटीए सहायक सचिव और मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर से होगी आमने-सामने पूछताछ - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...