Rechercher dans ce blog

Monday, July 10, 2023

Jammu News: सब म 5 वहन जबत वसल 28500 रपय जरमन - अमर उजल

संवाद न्यूज एजेंसी, जम्मू Updated Tue, 11 Jul 2023 02:43 AM IST

संवाद न्यूज एजेंसी

सांबा। जिले में यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित करने के लिए सोमवार को एआरटीओ शम्मी कुमार ने एमवीआई सीएस बलोरिया के साथ सांबा के सीमावर्ती मार्ग पर औचक नाका लगा कर वाहनों की जांच की। इस दौरान नियमों व निर्देशों का उल्लंघन होने पर सात वाहनों के चालान काटे गए व 28500 रुपये जुर्माना वसूला गया।
मोटर वाहन विभाग ने बॉर्डर रोड सांबा पर नाका लगा कर 90 वाहनों की जांच की गई। इसमें सात वाहनों को विभिन्न अपराधों में चालान किया गया, पांच वाहनों को जब्त किया गया और 21 वाहनों को कंपाउंड किया गया। बिना दस्तावेजों के विभिन्न कमियों में यातायात उल्लंघन करने वालों से 28500 रुपये का जुर्माना वसूला गया। एआरटीओ ने बताया कि अभियान का मुख्य उद्देश्य भारी वाहनों में ओवरलोडिंग और ओवर हाइट की समस्या को रोकना था। चालान कंपाउंडिंग के अलावा, ड्राइवरों को विभिन्न यातायात कानूनों और नियमों के संबंध में जागरूकता और परामर्श भी प्रदान किया गया। वाहन चलाते समय सीट बेल्ट, वाहनों की फिटनेस, अधिक ऊंचाई, ओवरलोड, उभरी हुई सामग्री और मोबाइल फोन जैसे सुरक्षा उपायों का महत्व दिया गया।

Adblock test (Why?)


Jammu News: सांबा में 5 वाहन जब्त, वसूला 28500 रुपये जुर्माना - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...