Rechercher dans ce blog

Saturday, July 15, 2023

Charkhi Dadri News: 27 स्थानों पर नाकाबंदी कर पुलिस टीमों ने जांचे 658 वाहन - अमर उजाला

संवाद न्यूज एजेंसी, चरखी दादरी Updated Sat, 15 Jul 2023 11:45 PM IST

Police teams checked 658 vehicles by blockade at 27 places

नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान लोहारू रोड वाहन की जांच करती महिला पुलिस कर्मचारी।

चरखी दादरी। अपराध पर अंकुश लगाने और कानून व्यवस्था को बेहतर करने के लिए जिला पुलिस ने शुक्रवार रात नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया। इसके तहत शुक्रवार रात दस से शनिवार सुबह 4 बजे तक पुलिस टीमें अलर्ट रहीं। इस दौरान जिले से गुजरने वाले 658 वाहनों को रुकवाकर तलाशी ली गई और वाहन के दस्तावेजों की भी जांच की गई। इस दौरान मोटर वाहन अधिनियम का उल्लंघन करने पर 14 वाहनों के चालान किए गए।
पुलिस प्रवक्ता पवन कुमार ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार और जिला पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत के मार्गदर्शन में अभियान चलाया गया। इस दौरान प्रत्येक थाने की टीम ने अपने अधिकार क्षेत्र में गश्त की। नाइट डोमिनेशन अभियान में महिला पुलिस ने भी उपस्थिति दर्ज करवाई। अभियान के दौरान जिला पुलिस ने होटल, रेस्टोरेंट, धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व अन्य सार्वजनिक स्थानों की गहनता से जांच की गई। जिला में तैनात सभी राइडर व पीसीआर ने भी अभियान के दौरान प्रभावी रूप से गश्त की है।

डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक कुमार ने बताया कि मुहिम के दौरान जिले में 27 स्थानों पर नाकाबंदी की गई जबकि 132 सार्वजनिक स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया गया। नाइट डोमिनेशन के दौरान 5 लोगो के पर्चे अजनबी काटे गए। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने के लिए व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए समय- समय पर इस प्रकार के अभियान चला रही है।

Adblock test (Why?)


Charkhi Dadri News: 27 स्थानों पर नाकाबंदी कर पुलिस टीमों ने जांचे 658 वाहन - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...