Rechercher dans ce blog

Saturday, June 3, 2023

Srinagar Garhwal: बाइक पर स्टंट करते हुए युवक का व्हाट्सएप पर हुआ वीडियो वायरल, पुलिस ने की खातिरदारी - अमर उजाला

young man stunting Video on bike went viral on WhatsApp police took action Srinagar Garhwal Uttarakhand

बाइक पर स्टंट करते हुए युवक - फोटो : amar ujala

विस्तार

उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल में बाइक पर स्टंट करते हुए एक युवक का व्हाट्सएप पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस  तुरंत एक्शन मोड में आ गई। वाहन की आरसी जब्त करते हुए वाहन स्वामी के विरुद्ध मोटर वाहन अधिनियम के तहत नियमानुसार बिना हेलमेट, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन, सार्वजनिक स्थान पर खतरनाक तरीके से वाहन चलाना आदि धाराओं के तहत चालानी कार्रवाई की गई।

स्टंट बाज युवक को स्टंट करना महंगा पड़ गया। इसी के साथ कई और स्टंटबाज भी पुलिस की नजर में हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे के निर्देशन में पौड़ी पुलिस ने स्टंटबाज पर नकेल कसी। शुक्रवार को बाइक पर स्टंट करते हुए युवक का व्हाट्सएप पर वायरल हो रहे वीडियो का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी ने संज्ञान लेकर क्षेत्राधिकारी यातायात को उक्त वाहन चालक के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने के आदेश दिए।

ये भी पढ़ें...Dehradun: बीच बाजार सिरफिरे ने किया कैबिनेट मंत्री को पकड़ने का प्रयास, समर्थकों ने खूब की धुनाई, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो के बारे में पता चला कि उक्त वीडियो श्रीनगर नैथाना पुल का है। तत्पश्चात वायरल वीडियो में दिख रहे वाहन स्वामी का पता लगाकर यातायात उप. निरीक्षक नीरज शर्मा द्वारा उक्त वाहन की आरटी जब्त करते हुए वाहन स्वामी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत चालान की कार्रवाई की  गई।

Adblock test (Why?)


Srinagar Garhwal: बाइक पर स्टंट करते हुए युवक का व्हाट्सएप पर हुआ वीडियो वायरल, पुलिस ने की खातिरदारी - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...