Rechercher dans ce blog

Thursday, April 6, 2023

दिल्ली: पुलिस की हिरासत से वाहन चोरी का आरोपी फरार - ThePrint Hindi

नयी दिल्ली, पांच अप्रैल (भाषा) उत्तर पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय एक मोटर वाहन चोर पुलिस की हिरासत से फरार हो गया। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) रवि कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सोमवार को अंतरराज्यीय चोर गिरोह की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर राजस्थान निवासी लखविंदर सिंह और उत्तर प्रदेश निवासी विभू को अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से दो लग्जरी कार- हुंडई अल्कजार और टाटा हैरियर भी बरामद हुई थीं।

अधिकारी के मुताबिक, लखविंदर मोटर वाहन चोरी के 15 मामलों में शामिल रहा है, जबकि विभू एक मामले में शामिल था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दिल्ली से चोरी की कुल छह कार और पांच दोपहिया वाहन बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी से दिल्ली और लखनऊ के कुल 11 मामलों को सुलझाया गया। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मंगलवार को उपनिरीक्षक नरेंद्र डबास, हेड कांस्टेबल मुकेश और कांस्टेबल दीपांशु (चालक) की टीम द्वारा मेडिकल जांच के लिए ले जाए जाने के दौरान लखविंदर शाहबाद डेयरी क्षेत्र में पंजाब स्वीट्स सेक्टर-11 के पास से हिरासत से भाग निकला।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में लखविंदर के खिलाफ शाहबाद डेयरी थाने में अलग से मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है, साथ ही घटना में शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

भाषा साजन नेत्रपाल

नेत्रपाल

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

Adblock test (Why?)


दिल्ली: पुलिस की हिरासत से वाहन चोरी का आरोपी फरार - ThePrint Hindi
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...