Rechercher dans ce blog

Wednesday, March 29, 2023

अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार, 16 मोटर साइकिलें ... - Hindusthan Samachar

अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार, 16 मोटर साइकिलें बरामद

शाहजहांपुर, 29 मार्च (हि.स.)। थाना रामचन्द्र मिशन पुलिस ने एसओजी के सहयोग से अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने 16 मोटर साइकिलें, चार इंजन और अन्य पार्टस बरामद किए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस आनन्द ने बुधवार को प्रेसवार्ता में बताया कि एसओजी और थाना रामचन्द्र मिशन पुलिस की सयुंक्त टीम ने ग्रीनवैली चौराहा वाले रास्ते में घेराबंदी करके वाहन चोर गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए वाहन चोरों में बरेली जिले के थाना फरीदपुर मोहल्ला मिरधान निवासी मोहम्मद रफी और उसका भाई मोहम्मद फैज, थाना बिथरी चैनपुर क्षेत्र के ग्राम सैदुपुर लस्करीगंज निवासी नसीमुद्दीन, जनपद शाहजहांपुर के थाना चौक कोतवाली क्षेत्र स्थित काशीराम कालोनी निवासी मोहम्मद फैज, थाना सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला बारादरी निवासी इकबाल उर्फ बल्लू, थाना तिलहर के ग्राम हबीबपुर निवासी दिनेश यादव है।

पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर मोहल्ला तहवरगंज में बंद पड़े एक ईंट भट्ठे में छिपाकर रखी गई चोरी की 10 अन्य मोटरसाइकिलें और पार्टस बरामद किए।

एसएसपी ने बताया कि मोहम्मद रफी, मोहम्मद फैज और इकबाल गत वर्ष वाहन चोरी के मामले में जेल गये थे। जहां उनकी दोस्ती लूट के मामले पहले से बंद मोहम्मद फैज से हो गई। जमानत पर छूटने के बाद चारों ने दिनेश यादव और नसीमुद्दीन के साथ मिलकर गिरोह बनाया और दिल्ली, बरेली व शाहजहांपुर सहित अन्य जनपदों से मोटरसाइकलें चोरी करने लगे। नसीमुद्दीन एक अच्छा मिस्त्री भी है और उसकी फरीदपुर के पास मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान है। नसीमुद्दीन और दिनेश चोरी की मोटरसाइकिलों पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर व उनके चेचिस व इंजन नम्बर बदलकर बिक्री करने का काम करते थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अमित

Adblock test (Why?)


अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार, 16 मोटर साइकिलें ... - Hindusthan Samachar
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...