Rechercher dans ce blog

Saturday, January 6, 2024

Agra News: मोटर वाहन अधिनियम संशोधन से ट्रक चालकों में आक्रोश - अमर उजाला

संवाद न्यूज एजेंसी, आगरा Updated Mon, 01 Jan 2024 12:37 AM IST

कासगंज। मोटर वाहन अधिनियम में किए गए संशोधन से ट्रांसपोर्ट कारोबारी भड़केे हुए है। ट्रक चालकों ने संशोधन के विरोध में मामों पर कुछ ट्रक चालकों ने प्रदर्शन करते हुए जाम लगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने समझाकर चालकों को शांत कराया।
केंद्र सरकार ने मोटर वाहन अधिनियम में संशोधन किया है। संशोधन के बाद वाहनों के चालक को 12 साल की सजा और उस पर दस लाख का जुर्माना लगाने का प्रावधान किया गया है। इस संशोधन के विरोध में ट्रक चालकों ने मामों बाईपास रोड किनारे अपनी गाडियां खड़ी कर प्रदर्शन किया ओर जाम लगाने का प्रयास किया। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस हरकत में आ गई। क्षेत्राधिकारी यातायात अजीत चौहान , प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार व प्रभारी यातायात लक्ष्मण सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों ने समझा-बुझाकर शांत कराया। एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि मोटर वाहन अधिनियम के संशोधन के विरोध में ट्रक चालकों ने प्रदर्शन करते हुए जाम लगाने की कोशिश की थी। पुलिस ने तत्काल सक्रियता दिखाते हुए प्रदर्शनकारियों को समझाया और यातायात व्यवस्था को व्यवस्थित किया।

Adblock test (Why?)


Agra News: मोटर वाहन अधिनियम संशोधन से ट्रक चालकों में आक्रोश - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...