Rechercher dans ce blog

Wednesday, November 1, 2023

Fatehabad News: लेन ड्राइविंग वाहन चलाने वाले 51 चालकों के किए चालान - अमर उजाला

Challan issued to 51 drivers driving lane driving vehicles

फतेहाबाद में त्योहारी सीजन को लेकर पलिस अ​धिकारियों की बैठक लेते हुए डीएसपी

फतेहाबाद। ट्रैफिक पुलिस ने बुधवार को अभियान चलाकर लेन ड्राइविंग वाहन चलाने वाले 51 वाहन चालकों के चालान किया है। पुलिस ने ओवर स्पीड वाहन के 108 चालान किए हैं। अधिकारियों के मुताबिक पहली बार लेन ड्राइविंग वाहन पर 500 रुपये और दूसरी बाहर लेन ड्राइविंग वाहन चलाने पर 1500 रुपये जुर्माने का प्रावधान है।
पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया कि सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने और सड़क हादसों से बचाव के लिए बुधवार को लेन ड्राइविंग वाहन चलाने वालों के खिलाफ फतेहाबाद पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाया है। इस अभियान के दौरान पुलिस ने 51 चालान लेन ड्राइविंग के तहत भी किए गए। मोटर वाहन अधिनियम के तहत लेन ड्राइविंग वाहन चलाने वालों और ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ बुधवार को विभिन्न जगहों पर पुलिस टीमों को तैनात किया गया। जिनके द्वारा ओवर स्पीड व लेन ड्राइविंग के तहत वाहन चालकों के चालान किए गए है। इस दौरान पुलिस ने 159 वाहन चालकों के चालान किए गए। एसपी आमजन से अपील है कि सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने व वाहनों को सुचारू रूप से आवागमन के लिए यह जरूरी है कि वे सभी वाहन चालक यातायात नियमों का पालन करें।
वाहन चालक अपने वाहन निर्धारित लेन में ही चलाएं। इसके अतिरिक्त फतेहाबाद पुलिस द्वारा शहर में बिना नंबर प्लेट या बिना हाई सिक्योरिटी के नंबर प्लेट वाहन, बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, गलत पार्किंग में वाहन मिले तो पुलिस द्वारा उसका चालान किया जाएगा।

Adblock test (Why?)


Fatehabad News: लेन ड्राइविंग वाहन चलाने वाले 51 चालकों के किए चालान - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...