Rechercher dans ce blog

Friday, October 20, 2023

महाराष्ट्र सरकार ने ऑनलाइन प्रणाली का उपयोग करके मोटर वाहन निरीक्षकों का तबादला किया - IBC24 News (हिंदी)

मुंबई, 18 अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को पहली बार मोटर वाहन निरीक्षकों (एमवीआई) और सहायक मोटर वाहन निरीक्षकों (एएमवीआई) सहित परिवहन विभाग के अधिकारियों को स्थानांतरित करने के लिए एक ऑनलाइन प्रणाली अपनाई। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी ।

अधिकारी ने बताया कि इस तरह की कवायद में कदाचार पर अंकुश लगाने के लिए ऑनलाइन प्रणाली अपनाई गई है।

अधिकारियों ने कहा कि विभाग के 480 मोटर वाहन निरीक्षकों और सहायक मोटर वाहन निरीक्षकों को ऑनलाइन प्रणाली का उपयोग करके स्थानांतरित कर दिया गया।

दक्षिण मुंबई के सह्याद्री गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, जिनके पास परिवहन विभाग है, ने 166 एमवीआई और 314 एएमवीआई की एक कम्प्यूटरीकृत सूची तैयार की, जिनका स्थानांतरण होना था और प्रक्रिया को पूरा करने और उन्हें नयी तैनाती देने के लिए बस ऑनलाइन प्रणाली पर एक क्लिक किया।

अधिकारियों ने कहा कि परिवहन विभाग के इतिहास में पहली बार, महाराष्ट्र सरकार ने प्रक्रिया में पारदर्शिता लाने और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए एमवीआई और एएमवीआई के स्थानांतरण के लिए एक ऑनलाइन प्रणाली अपनाई है।

भाषा शफीक रंजन

रंजन

Adblock test (Why?)


महाराष्ट्र सरकार ने ऑनलाइन प्रणाली का उपयोग करके मोटर वाहन निरीक्षकों का तबादला किया - IBC24 News (हिंदी)
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...