Rechercher dans ce blog

Tuesday, September 12, 2023

Charkhi Dadri News: यातायात नियम तोड़ने पर 157 वाहनों के किए चालान - अमर उजाला

संवाद न्यूज एजेंसी, चरखी दादरी Updated Wed, 13 Sep 2023 01:12 AM IST

चरखी दादरी। पुलिस की ओर से जिला में अभियान चलाकर यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले 157 वाहन चालकों के चालान किए गए। पुलिस की ओर से चलाए गए अभियान में 101 चालान वाहनों को गलत लेन में दौड़ने पर और 56 चालान गलत दिशा में वाहन चलाने पर किए गए।
पुलिस प्रवक्ता पवन कुमार ने बताया कि जिला पुलिस की ओर से सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने व नियमों की पालना करवाने के लिए यह अभियान चलाया गया। सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने, वाहनों के सुचारू-रूप से आवागमन व भारी वाहन व निर्धारित गति सीमा में वाहन संचालन के लिए समय-समय पर अभियान चलाकर इस तरह की कार्रवाई की जा रही है।
प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत की ओर से यातायात थाना प्रबंधक को इस संदर्भ में निर्देश जारी किए गए थे। वहीं, पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने वाहन चालकों से अपील करते हुए कहा कि सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने व वाहनों के सुचारू-रूप से आवागमन के लिए यह अनिवार्य है कि हम मोटर वाहन अधिनियम के अन्तर्गत निर्धारित गति सीमा व बाई लेन में चलें और गलत दिशा में वाहन न चलाएं।

Adblock test (Why?)


Charkhi Dadri News: यातायात नियम तोड़ने पर 157 वाहनों के किए चालान - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...