Rechercher dans ce blog

Wednesday, August 16, 2023

अल्मोड़ा में नशे में धुत होकर चला रहे थे वाहन, पुलिस ने किया गिरफ्तार, वाहन हुए सीज - ETV Bharat Uttarakhand

Almora traffic rules अगर आप शराब पीकर या किसी भी तरह का नशा करके वाहन चलाते हैं, तो सावधान हो जाइए. अल्मोड़ा में दो युवक नशे की हालत में वाहन चला रहे थे. पुलिस ने उनके साथ क्या किया, पढ़िए इस खबर में.

अल्मोड़ा: पुलिस ने अल्मोड़ा में नशे के खिलाफ सख्त मुहिम चलाई हुई है. अल्मोड़ा की लमगड़ा पुलिस ने लमगड़ा में शराब के नशे में वाहन चलाने वाले दो वाहन चालकों को गिरफ्तार किया है. उनके दो दोपहिया वाहन सीज किए हैं. वहीं सभी वाहन चालकों को नशे में वाहन नहीं चलाने की चेतावनी देते हुए कहा है कि अल्माेड़ा में नशे में वाहन चलाया तो सख्त कार्रवाई होगी.

Almora crime news
अल्मोड़ा में यातायात नियमों का सख्ती से पालन

यातायात नियमों को लेकर अल्मोड़ा पुलिस की सख्ती: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामचंद्र राजगुरु ने नशे के खिलाफ पुलिस अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इसके तहत जिले के सभी 11 ब्लॉकों में बने थाने एवं चौकियों के प्रभारी सहित इंटरसैप्टर प्रभारी प्रतिदिन सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए चेकिंग अभियान चला रहे हैं. चेकिंग के दौरान शराब पीकर वाहन चलाने, ओवरलोडिंग, बिना हेलमेट, तीन सवारी, ओवर स्पीड, रैश ड्राइविंग करने एवं प्रेशर हार्न व रेट्रो साइलेंसर का प्रयोग कर स्टंटबाजी करने वालों पर नजर रखे हुए हैं.

अल्मोड़ा पुलिस ने नशे में वाहन चलाते उधमसिंह नगर के युवक को पकड़ा: इसी के तहत लमगड़ा में दो वाहन चालकों को नशे में वाहन चलाते हुए पकड़ा है. उन्हें गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की गई है. थानाध्यक्ष लमगड़ा दिनेश नाथ महंत ने बताया कि उनकी लमगड़ा पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल संख्या UK0-6AZ3813 के चालक उधमसिह नगर निवासी सुनील सिंह बोरा को शराब के नशे में में वाहन चलाते हुए पाया. उस पर मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. सुनील बोरा की मोटर साइकिल को सीज किया है.
ये भी पढ़ें: लक्सर में चेकिंग अभियान चलाकर लोगों को पढ़ाया गया यातायात का पाठ, दो दर्जन से ज्यादा वाहनों का चालान

बरेली का युवक शराब पीकर चला रहा था स्कूटी: वहीं एक स्कूटी संख्या UP26-CR6740 को भी सीज किया गया है. इस स्कूटी का चालक बरेली निवासी किशन वीर सिंह शराब के नशे में वाहन चलाते हुए पाया गया. वहीं मोटर वाहन अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर स्कूटी को सीज किया गया. एसएसपी रामचंद्र राजगुरु ने सभी वाहन चालकों से नशे की हालत में किसी भी स्थिति में वाहन नहीं चलाने का आह्वान किया है. उन्होंने कहा कि यदि कोई पकड़ा जाता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
ये भी पढ़ें: देहरादून में drunk and drive पड़ेगा महंगा, निगरानी के बनाई गई 4 टीमें

Adblock test (Why?)


अल्मोड़ा में नशे में धुत होकर चला रहे थे वाहन, पुलिस ने किया गिरफ्तार, वाहन हुए सीज - ETV Bharat Uttarakhand
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...