Rechercher dans ce blog

Wednesday, August 2, 2023

Balrampur News: अंतर जनपदीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, सात गिरफ्तार - अमर उजाला

Inter-district vehicle thief gang busted, seven arrested

वाहन चोरों के साथ पुलिस की टीम। 

बलरामपुर। नगर कोतवाली की पुलिस व स्वाट टीम ने अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पांच मोटर साइकिल बरामद करते हुए पुलिस ने गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने धरपकड़ की कार्रवाई मंगलवार की देर शाम कोतवाली नगर क्षेत्र के नहरबालागंज-मेवालाल तालाब मार्ग पर मुरलीपुर गांव के निकट की है। गिरफ्तार किए गए तीन अभियुक्तों के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, गिरोह का सरगना श्रावस्ती जेल में बंद है। जबकि एक अन्य सदस्य फरार चल रहा है।
क्षेत्राधिकारी नगर बृजनंदन राय ने बुधवार को नगर कोतवाली में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए बताया कि मंगलवार की देर शाम प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली विमलेश कुमार सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक चोरी करने वाले गिरोह के कुछ सदस्य नहरबालागंज से होकर बौद्ध परिपथ तुलसीपुर की तरफ जा रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक ने स्वाट टीम के प्रभारी श्यामलाल यादव, उप निरीक्षक सैय्यद खादिम सज्जाद, कोतवाली नगर के उप निरीक्षक श्रवण चंद्र सिंह, उप निरीक्षक अनिल कुमार व अन्य कई पुलिसकर्मियों के साथ मुरलीपुर गांव के पास पांच मोटर साइकिल से आ रहे सात लोगों को पकड़ लिया।
जांच के दौरान बाइक सवारों के पास कोई कागजात नहीं मिला। मोटर साइकिल के पिछले हिस्से को पेंट से गाढ़ा किया गया था। मोबाइल एप से जांच की गई तो बाइक पर कार का नंबर मिला। इसी तरह चार अन्य मोटर साइकिलों के नंबर भी फर्जी पाए गए। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहित ग्राम ठाकुरगंज, आशीष सोनी निवासी हरोहनपुरवा, आकाश मोहल्ला रस्तोगीपुरवा, शनि गुप्ता निवासी कतारिया खरगूपुर मार्केट, आजाद निवासी लोनावा दरगाह, कैलाश निवासी नरायनपुर चौकी थाना खरगूपुर जनपद गोंडा और शिवम जायसवाल निवासी महराजगंज तराई के रूप में हुई।
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर ने बताया कि इस गिरोह में दो अन्य लोग भी शामिल हैं। गिरोह का सरगना धर्मेंद्र दूबे श्रावस्ती थाने में बंद है। जबकि एक अन्य सदस्य फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

Adblock test (Why?)


Balrampur News: अंतर जनपदीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, सात गिरफ्तार - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...