Rechercher dans ce blog

Sunday, July 23, 2023

Jhajjar-Bahadurgarh News: नियमों का उल्लंघन करने पर 169 वाहनों के चालान - अमर उजाला

संवाद न्यूज एजेंसी, झज्जर/बहादुरगढ़ Updated Mon, 24 Jul 2023 01:23 AM IST

झज्जर। सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के उद्देश्य से पुलिस ने वाहन चालकों को जागरूक किया। निर्धारित गति सीमा का उल्लंघन करके तीव्र गति में वाहन चलाते पाए जाने पर वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मोटर वाहन अधिनियम के तहत 10 वाहनों के चालान किए गए। इसी प्रकार से लेन ड्राइविंग से संबंधित 159 वाहन चालकों के चालान मोटर वाहन अधिनियम के तहत किए गए।
यातायात थाना प्रबंधक बहादुरगढ़ निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि झज्जर पुलिस द्वारा भारी वाहनों के संबंध में लेन ड्राइविंग तथा ओवरस्पीड ड्राइविंग बारे विशेष चैकिंग अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने सभी वाहन चालकों को दुर्घटनाओं को रोकने को मद्देनजर रखते हाईवे पर वाहनों पर रेट्रो रिफ्लेक्टिव टेप लगाने बारे जागरूक किया। वाहन चालकों को अपनी लेन में चलने और वाहनों के लिए निर्धारित गति सीमा से तेज गति में वाहन ना चलाने का आह्वान किया। सड़क सुरक्षा व सुरक्षित सफर के लिए झज्जर पुलिस द्वारा चलाया जा रहा जागरूकता अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Adblock test (Why?)


Jhajjar-Bahadurgarh News: नियमों का उल्लंघन करने पर 169 वाहनों के चालान - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...