Rechercher dans ce blog

Saturday, July 15, 2023

बिग ब्रेकिंग-(उत्तराखंड) यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 259 वाहन ... - Corbetthalchal

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 259 वाहन चालकों पर रुद्रप्रयाग पुलिस द्वारा की गयी मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्यवाही

प्रचलित चारधाम यात्रा और पवित्र श्रावण मास कांवड़ यात्रा अवधि में जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस द्वारा जनपद के केदारनाथ धाम व जनपद से होकर जाने वाले बद्रीनाथ धाम व हेमकुण्ड साहिब की यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं को आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराये जाने के साथ ही उनकी मदद भी की गयी।

प्रचलित मानसूनी बारिश में मार्ग बाधित होने पर सम्बन्धित कार्यदायी संस्थाओं से मार्ग खुलवाये जाने की कार्यवाही करने के साथ ही ऐसे स्थानों पर यातायात प्रबन्धन कराया गया। पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग द्वारा पूर्व में ही सभी प्रभारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये थे कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर मोटर वाहन अधिनियम के तहत प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित की जाये।

निर्गत निर्देशों के क्रम में जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस द्वारा दिनांक 01 जुलाई 2023 से 14 जुलाई 2023 तक की अवधि में दुपहिया वाहनों पर मॉडिफाइड या रेट्रो साइलेंसर का प्रयोग करने, दुपहिया वाहनों में दो से अधिक सवारी बिठाये जाने, दुपहिया वाहन में बिना हेलमेट वाहन संचालन करने, खतरनाक तरीके से वाहन का संचालन करने वाले कुल 259 वाहन चालकों के विरुद्ध मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्यवाही की गयी है।

जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस के स्तर से यातायात नियमों का पालन किये जाने हेतु निरन्तर जागरुकता प्रसारित की जा रही है। जनमानस की सुरक्षा को सर्वोपरि रखते हुए यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर आगे भी इसी प्रकार से कार्यवाही जारी रहेगी।

Adblock test (Why?)


बिग ब्रेकिंग-(उत्तराखंड) यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 259 वाहन ... - Corbetthalchal
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...