Rechercher dans ce blog

Thursday, March 23, 2023

Sonipat रेलवे लाइन के ट्रैक पर फंसी मोटर साइकिल अचानक आई ट्रेन तो वाहन छोड़कर भागा युवक; इंजन में फंसी बाइ.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Nand kishor BhardwajPublish Date: Thu, 23 Mar 2023 09:08 PM (IST)Updated Date: Thu, 23 Mar 2023 09:08 PM (IST)

सोनीपत, जागरण संवाददाता। अगवानपुर फाटक के पास रेलवे लाइनपार करने का प्रयास कर रहे एक युवक की मोटरसाइकिल पटरी के बीच फंस गई। जब व्यक्ति मोटरसाइकिल को निकालने की मशक्कत कर रहा था तभी बठिंडा एक्सप्रेस आ गई। इस पर युवक मोटरसाइकिल को छोड़कर दूर हट गया। ट्रेन ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया लेकिन बाइक ट्रेन के इंजन में फंस गई।

ट्रेन को एमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोकना पड़ा। हादसे की सूचना मिलते हुए जीआरपी मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से ट्रेन के इंजन में फंसी मोटरसाइकिल को बाहर निकलवाया। 15 मिनट ट्रेन वहीं खड़ी रही।

अगवानपुर फाटक से कुछ दूर पहले एक युवक कच्चे रास्ते से होते हुए अपनी मोटरसाइकिल को रेलवे ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रहा था तो उसकी मोटरसाइकिल ट्रैक पर फंस गई। इस बीच पुरानी दिल्ली से फाजिल्का जाने वाली 14507 बठिंडा एक्सप्रेस आ गई। ट्रेन को आता देख युवक मोटरसाइकिल को छोड़कर भाग गया। ट्रेन ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया।

इससे मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और वह इंजन की नीचे फंस गई। इसके बाद ट्रेन को एमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोकना पड़ा। इस हादसे की सूचना मिलते ही जीआरपी चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे। इसके बाद मोटरसाइकिल को ट्रेन के इंजन के नीचे से निकालने के प्रयास शुरू किए गए। मोटरसाइकिल को निकालने के लिए ट्रेन को पीछे की तरफ चलाना पड़ा तब जाकर मोटरसाइकिल को ट्रेन के इंजन के नीचे से निकाला जा सका।

गाड़ी का गन्नौर पहुंचने का समय दोपहर दो बजकर 12 मिनट का है, जबकि ट्रेन रेलवे स्टेशन अपने निर्धारित समय से चार घंटे देरी से चल रही थी। गन्नौर रेलवे स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही यह हादसा हो गया था। इस हादसे की वजह से 15 मिनट ट्रेन को वहीं खड़े रहना पड़ा। मोटरसाइकिल को ट्रेन के इंजन के नीचे से निकालने के बाद ट्रेन शाम करीब छह बजकर 30 मिनट पर गन्नौर रेलवे स्टेशन पर पहुंच सकी। 

Edited By: Abhi Malviya

Adblock test (Why?)


Sonipat रेलवे लाइन के ट्रैक पर फंसी मोटर साइकिल अचानक आई ट्रेन तो वाहन छोड़कर भागा युवक; इंजन में फंसी बाइ.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

Kurukshetra News: वाहन व सारथी पोर्टल से उठाया जा सकता है 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ - अमर उजाला

कुरुक्षेत्र। उपायुक्त शांतनु शर्मा। कुरुक्षेत्र। वाहन और सारथी पोर्टल के माध्यम से आधार आधारित 22 फेसलेस सेवाओं का लाभ आमजन को दिया जा ...